सुधार नीति (Correction Policy) – Tatacars
Tatacars में हमारा लक्ष्य है कि हम आपको सटीक, विश्वसनीय और ताज़ा जानकारी दें। फिर भी, अगर किसी खबर, लेख या जानकारी में गलती हो जाती है, तो हम उसे सुधारने के लिए पूरी ज़िम्मेदारी लेते हैं।
गलती हो तो हम क्या करते हैं?
अगर किसी लेख में कोई जानकारी गलत पाई जाती है, तो हम सबसे पहले उन गलतीयो को जानते हैं और देखते हैं कहां गलती हुई है और गलती अगर पाई जाती है तो उसे ठीक किया जाता हैऔर अगर सुधार की जरूर हम उल्लेख को नई जानकारी के साथ अपडेट करते हैं और नीचे बदलाव नोट लगा सकते हैं या फिर नई डेट पर अपडेट दिखाई देता है
अगर आप कोई गलती बताना चाहें
अगर आपको हमारे द्वारा दी गई किसी भी जानकारी जानकारी में कोई भी आपको गलत जानकारी दिखाई दे तो हमें मेल करें हम जल्द से जल्द अपनी गलतियों में सुधारकर सकें |
[अपना ईमेल डालें – जैसे: contact@tatacars.in]
कृपया ईमेल में यह जानकारी दें:
- लेख का टाइटल या लिंक
- कौन-सी जानकारी गलत है
- सही जानकारी का स्रोत (अगर हो तो)
हम आपकी बात की गंभीरता से जांच करेंगे और ज़रूरत होने पर बदलाव जरूर करेंगे।
अपडेट और सुधार कब होते हैं?
- साधारण टाइपो या वर्तनी की गलतियाँ तुरंत सुधार दी जाती हैं।
- तथ्यात्मक गलतियों की जांच के बाद ही उन्हें बदला जाता है।
- अगर कोई बड़ा बदलाव किया जाता है, तो लेख में तारीख के साथ अपडेट का ज़िक्र किया जाता है।
हमारा वादा
हम हमेशा पारदर्शिता (transparency) और जिम्मेदारी के साथ काम करने में विश्वास रखते हैं। अगर कोई गलती होती है, तो उसे स्वीकार कर उसे सुधारना हमारी प्राथमिकता है।
धन्यवाद!